कोर्ट की फटकार के बाद रिहा हुईं प्रियंका शर्मा, बोलीं- जेल में मुझे टॉर्चर किया, नहीं मांगूंगी माफी

0
1416
Spread the love

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की फोटो का मीम बनाकर उसे शेयर करने वाली प्रियंका शर्मा को बुधवार सुबह जेल से रिहा कर दिया गया। इससे पहले बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा को तत्काल रिहा नहीं करने पर सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार को फटकार लगाई थी।

जिस पर बंगाल सरकार ने कहा था कि औपचारिकताएं पूरी करने में वक्त लगता है इसलिए आज सुबह 9।40 पर उन्हें रिहा किया गया। जिस पर कोर्ट ने कहा कि हमारे आदेश के बाद भी बीजेपी नेता को तत्काल रिहा क्यों नहीं किया गया? कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद ही प्रियंका की रिहाई हो सकी।  रिहा होने के बाद प्रियंका ने कहा कि मुझसे एक माफीनामे पर दस्‍तखत करने के लिए कहा गया लेकिन मैं माफी नहीं मांगूंगी, मुकदमा लडूंगी।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 24 घंटे बाद बंगाल सरकार ने किया अमल

प्रियंका ने आगे कहा कि मुझे कल ही जमानत दे दी गई थी, लेकिन उसके 18 घंटे बाद भी मुझे रिहा नहीं किया गया। मुझे मेरे परिवार और वकील से मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने मुझसे माफीनामा लिखवाया।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को रिहा नहीं किए जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘जमानत देने के बाद भी प्रियंका को तत्काल रिहा क्यों नहीं किया गया? हमारा आदेश स्पष्ट था और इसका तुरंत पालन होना चाहिए। अगर उन्हें तत्काल रिहा नहीं किया गया तो इसे अवमानना माना जाएगा।’

कोई जवाब दें