कोरोना संक्रमण में मास्क नहीं लगाने वाले गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा कोरोन पॉजिटिव

0
91
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल l कोरोना संक्रमण के बाद से पूरी दुनिया मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही थी तब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा मास्क से दूरी बना रहे थे। मंत्री जी के मास्क ना लगाने चर्चा दोरों पर थी पर बिना परवाह किये वह कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे अब मंत्री जी के पुत्र कोरोना पॉजिटिव हो गये।

नरोत्तम मिश्रा कोरोना को लेकर लापरवाही पूर्ण रवैया अपनापते रहे हैं अब कोरोना संक्रमण ने उनके परिवार में ही दस्तक दे दी है। आज नरोत्तम मिश्रा के पुत्र सुकर्ण मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटव आई है।

हालांकि इंदौर दौरे पर मीडिया को मास्क ना लगाने के बयान के बाद मंत्री जी की आलोचना हुई थी और आखिरकार नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी। नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान पर खेद प्रकट किया और आगे से मास्क पहनने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र पिछले दिनों मास्क नहीं पहनने पर काफी चर्चाओं में हैं। प्रदेश के गृहमंत्री हर जगह बगैर मास्क में ही नजर आते थे। वे अधिकतर सरकारी बैठकों में भी वे बगैर मास्क के दिखने से मीडिया और विपक्ष के निशाने पर आते रहे हैं।

कांग्रेस ने घोषित किया था ईनाम जेल, अस्पतालों के दौरे के वक्त भी वे मास्क नहीं पहनने से सुर्खियों में आने के बाद विपक्ष ने गृह मंत्री को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने वाले को 11 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रदेश के सीएम और कई मंत्री भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। ऐसी स्थिति में गृह मंत्री बिना मास्क के घूम रहे हैं, इसलिए जो भी व्यक्ति नरोत्तम मिश्र को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करेगा उसको 11 हजार रुपए का नकद ईनाम दिया जाएगा।

कोई जवाब दें