कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम पाटन क्षेत्र के लिए विधायक अजय विश्नोई ने दिया 800 लीटर हैंड सेनिटाइजर

0
576
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ जबलपुर // प्रशांत वैश्य : 79990 57770

जबलपुर, पाटन क्षेत्र के विधायक अजय विश्नोई ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में उपयोगी 800 लीटर हैंड सेनिटाइजर पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को प्रदान किया है । सेनिटाइजर पाटन के स्वास्थ्य कर्मियों सहित कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम में लगे पाटन नगर परिषद एवं अन्य विभाग के अमले को उपलब्ध कराया जायेगा ।

ब्लॉक मेडिकल आफीसर पाटन डॉ. आदर्श विश्नोई के मुताबिक विधायक श्री अजय विश्नोई द्वारा उपलब्ध कराये गये सेनिटाइजर को 100-100 मिली लीटर की पैक में स्वास्थ्य सहित अत्यावश्यक सेवाओं में लगे कर्मियों के बीच वितरित किया जायेगा ।  इसके साथ ही विधायक के निर्देशानुसार बाहर से आ रहे मजदूरों के लिए सामुदायिक भवन और छात्रावास में भी छोटे-छोटे पैक के सेनिटाइजर रखा जायेगा । इन अप्रवासी मजदूरों को पाटन में इन स्थानों में रूकवाया गया है तथा विधायक द्वारा इनके भोजन की व्यवस्था भी की गई है ।

बीएमओ पाटन के मुताबिक विधायक श्री विश्नोई ने पाटन क्षेत्र की जरूरत के मुताबिक आगे भी सेनिटाइजर लगातार उपलब्ध कराया जायेगा ।  इसमें कमी नहीं आने दी जायेगी । उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पाटन क्षेत्र में जगह-जगह रूके मजदूरों तथा गरीब एवं बेसहारा लोगों की भोजन की व्यवस्था भी विधायक श्री विश्नोई द्वारा की गई है । इसके साथ ही अनाज एवं राशन के पैकेट भी क्षेत्र में उनके द्वारा वितरित कराये जा रहे हैं ।

कोई जवाब दें