कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए कार को कोरोना का दिया स्वरूप, इंटीरियर डिजाइन अंकित अग्रवाल के कोरोना कार को एसपी ने दिखाई हरी झंडी

0
280
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़ . कोरोना संक्रमण के चक्र को तोड़ने में इस समय पूरे देश में कर्मवीर लगे हुये है । हमारे कोरोना योद्धा डॉक्टर, नर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी फ्रंट लाइन में आगे खड़े हैं तो इस लडाई में कई प्रमुख विभाग भी अपनी जिम्मेदारियों का निवर्हन खतरे के साथ कर रहे हैं ।

आम लोग भी इस जंग में देश के साथ हैं, वे घरों में रहकर कोरोना संक्रमण के चक्र को तोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे हैं । जिले के कई व्यक्तियों ने इस महामारी से लड़ने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन का प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग किया जा रहा है ।

आज जिले के कार इंटीरियर डिजाइन अंकित अग्रवाल जिसकी जिंदल रोड़ में गणपति कार पार्लर की दुकान है । इन्होंने एक कार को कोरोना वायरस का स्वरूप दिया गया है । अंकित अग्रवाल MIT पुणे से कार इंटीरियर डिजाइन का कोर्स कर आये हैं । उन्होंने बताया कि पानी की वेस्टेज बॉटल को रंग रोगन कर कार को कोरोना का स्वरूप दिया गया है जिसमें मात्र 120 रूपये खर्च आया है ।

अंकित अग्रवाल की यह कार शहर के चौंक-चौराहो पर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेगी । आज सुबह अंकित कार को लेकर पुलिस कार्यालय आये । कार की डिजाइन देखकर एसपी श्री संतोष कुमार सिंह ने अंकित की प्रशंसा किये और ए.एस.पी. एवं शहर के प्रिंट एवं इलेट्रानिक मीडिया के सदस्यों की उपस्थिति में कार को हरी झंड़ी दिखाकर शहर की ओर रवाना किये ।

कोई जवाब दें