कॉलगर्ल रही है ये एक्ट्रेस, नेपाल की ‘सनी लियोनी’, इनकी बोल्ड तस्वीरें उड़ा देंगी होश…

0
442
Spread the love

नेपाल की सिने सनसनी अर्चना पनेरू की रोल मॉडल सनी लियोनी हैं। सनी की तरह अर्चना ने भी अपनी फिल्मी शुरूआत पोर्न फिल्मों से की। अर्चना की मानें तो फिल्मों में आने के पहले वे बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। खुद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बनकर उन्होंने महज दो दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे।

इसे भी पढ़ें :- प्रियंका का बेशर्मी भरा एक और हॉट हॉलीवुड वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर बवाल- देखें

 

इसे भी पढ़ें :- पत्नी पर शंका थी पति अपनी पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंच गया

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी नेता 500 के नोट में वोट खरीदते हुए कैमरे में हुए कैद, मामला दर्ज

दरअसल, एक पोर्न स्टार इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. अर्चना उस वक्त सुर्कियों में आईं जब उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए थे. अर्चना नेपाल की सनी लियोनी के रूप में फेमस हैं.अर्चना ने केवल 16 साल की उम्र से यानि साल 2015 से ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी थीं. जिसके बाद उनकी तस्वीरों ने सनसनी मचा दी थी. खबर यह भी है कि अर्चना और उसकी मां को आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर करने के मामले में पुलिस गिरफ्तार भी किया था, हालांकि बाद में वो रिहा हो गईं

खबर के अनुसार साल 2008 में नेपाल शिफ्ट होने से पहले अर्चना की मां सुनीती भी इंडिया में सालों यहकाम कर चुकी हैं. बता दें कि अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत एक म्यूजिक वीडियो से शुरू की थी.

कोई जवाब दें