कॉमेडियन भारती गिरफ्तार, कबूला गांजा लेने की बात, पति से पूछताछ जारी

0
311
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली है. भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पति से पूछताछ की जा रही है. भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर दोनो ही जगह से गांजा बरामद हुआ है. एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ में इन दोनों का नाम बताया था. इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में एनसीबी ने रेड मारी थी.

आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा। तब किसी को यकीन नहीं था कि सबको हंसाने वाली भारती का भी ड्रग कनेक्शन है।

भारती और हर्ष से लंबी पूछताछ हुई। खबरों के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की।

3

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। भारती सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था।
मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को हिरासत में लिया ले लिया है. इस बात की जानकारी मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दी है. वानखेडे ने कहा कि दोनों पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी की. वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

 

कोई जवाब दें