कैदी के प्यार में गिरफ्तार हुआ पुलिसकर्मी, रचाई शादी!

0
62
Spread the love

TOC NEWS

पटना। फिल्मों में अक्सर प्यार की दास्तां में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल जाता है,लेकिन जब असल जिंदगी में प्यार की ऐसी अनोखी कहानी देखने को मिलती है तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। यह प्रेम कहानी कटिहार मंडल कारा से छूटी एक महिला कैदी और मंडल कारा में तैनात पुलिसकर्मी की है।

यह भी पढ़ें- अंगूरी भाभी खूबसूरती के चलते हो गई विधवा .. उसकी खूबसूरती पर फिदा था…

कटिहार पुलिस विभाग के यह ‘मटुकनाथ’ मोहम्मद इनामुल हौदा पहले से शादी-शुदा हैं, लेकिन इस्लाम धर्म के आधार पर इन्होनें जेल से छूटी सरीफुल खातून से दूसरी शादी रचाई है। सरीफुल अपहरण के एक मामले में कटिहार मंडल कारा में बंद थी।

यह भी पढ़ें- एक्जिट पोल छाप कर दैनिक जागरण फंसा, आयोग ने कहा- FIR दर्ज करो

फिलहाल वह बेल पर बाहर है। वहीं लगभग डेढ़ साल से कटिहार मंडल कारा में तैनात इनामुल अपने दूसरे शादी को भी हर हाल में जायज ठहराते हुए कहते हैं कि वह अपनी पहली पत्नी की इजाजत और दोनों परिवार की रजामंदी से सरीफुल से निकाह रचाया है।अब दोनों मियाँ-बीबी ‘वेलेंटाइन-डे’ के मौके पर प्रेम का संदेश और एक-दूसरे को प्रेम का प्रतीक ‘गुलाब’ देते हुए कहते हैं कि हर किसी को अपने प्यार पर यकीन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- भाजपा ने प्रशिक्षण के जरिये चमकाया विधायकों को ?

वहीं सरीफुल कहती है कि इनामुल जैसा शौहर हर बीबी को मिलना चाहिए। दोनों का कहना है कि वह एक दूसरे से शादी कर बेहद खुश हैं और युवा पीढ़ी को सन्देश दे रहे हैं कि अपने प्यार पर यकीन करना चाहिए।

कोई जवाब दें