किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? : कंगना रनौत

0
657
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

कंगना रनौत ने जबसे मुंबई की तुलना पीओके से की है, तबसे ही वह अपने विरोधियों के निशाने पर हैं. वहीं, कंगना भी हार मानने वालों में से नहीं हैं. कंगना ने अपने ताजा ट्वीट में बॉलीवुड को इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री बता डाला. साथ ही कहा कि इनकी औकात नहीं है कि इंडस्ट्री के सौ सालों में मराठा गौरव पर एक भी फिल्म बनाई हो.

इतना ही नहीं अप्रत्यक्ष रूप से कंगना ने संजय राउत पर भी हमला बोला है. कंगना ने खुद को मराठा बताते हुए कहा कि उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे. कंगना रनौत के ट्वीट लगातार आग उगल रहे हैं. वह अपने विरोधियों पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने खुद को मराठा बताते हुए लिखा, “किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं, हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?”

कंगना ने लिखा, “अभी जो सभी चापलूस महाराष्ट्र के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि मैं पहली कलाकार और डायरेक्टर हूं, जिसने मराठा सम्मान शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई को स्क्रीन पर दिखाया, लेकिन उस समय मेरा खूब विरोध हुआ था.”

कोई जवाब दें