किसान कर्जमाफी मामले में नया मोड़, शिवराज के भाई ने आवेदन को बताया फर्जी

0
463
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

भोपाल: प्रदेश में किसान कर्जमाफी को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस के इस दावे के बाद कि शिवराज सिंह के भाई निरंजन सिंह चौहान का कर्ज माफ किया गया है, निरंजन सिंह ने इसे सिरे से नकार दिया है। जिसके बाद कर्जमाफी का मुद्दे में एक नया मोड़ आ गया है।

दरअसल, शिवराज के दावे के बाद उनके भाई रोहित चौहान ने भी कांग्रेस के दावे को खारिज कर दिया है। उन्होंने भोपाल कमिश्नर, सीहोर कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सीहोर और थाना प्रभारी को आवेदन देकर कांग्रेस पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने पुलिस से आपराधिक मामला दर्ज करने की शिकायत की है। शिकायतकर्ता रोहित चौहान और होशंगाबाद निवासी निरंजन सिंह चौहान ने बताया कि हमने कोई भी कर्जा माफी के लिए आवेदन नहीं किया है। राजनीतिक लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से मेरे कूट रचित हरस्ताक्षर से ऋण माफी का आवेदन षड्यंत्र के तहत तैयार किया गया है। जिन लोगों द्वारा मेरे नाम एवं फर्जी हस्ताक्षर से प्रमाण बनाये गए हैं उस आवेदन की अतिशीघ्र जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई करवाई जाएगी।

बता दें कि, कांग्रेस ने मीडिया में दावा किया था कि किसान कर्जमाफी योजना के तहत शिवराज सिंह चौहान के भाई तथा रिश्तेदारों ने भी आवेदन दिया था। जिसमें कांग्रेस ने उनका कर्ज माफ किया है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने इसे एक साजिश करार देते हुए उनके इस दावे को झूठा कहा है। अब देखना होगा कि कांग्रेस और बीजेपी के किसान कर्ज माफी की छिड़ी यह जंग कितना लंबा खिंचती है।

 

कोई जवाब दें