किम जोंग की बीवी की वो असलियत, जिसे पूरी दुनिया से छिपाकर रखा गया था

0
2166
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

किम जोंग की शादी 2009 में रि सोल जू नाम की एक लड़की से हुई, किम ने यह शादी अपने पिता की मर्जी से की थी और इसके एक साल बाद वह पिता बन गये। खबरों के मुताबिक रि का जन्म 1985 में हुआ था और उसकी मां एक डॉक्टर और उसके पिता प्रोफेसर है।

रि सोल जू ने प्योंगयांग से अपनी उच्च शिक्षा हासिल की और चीन में ही उन्होंने म्यूजिक की शिक्षा ली और इसके बाद उन्होंने एक ऑक्रेस्ट्रा में सिंगर का काम शुरू कर दिया था। नॉर्थ कोरिया में और दुनिया में ये चर्चा है, कि रि 2005 में एशियन एथलीट चैंपियनशिप के दौरान नॉर्थ कोरिया आई थी और वो 90 चीयरलीडर्स में से एक थीं।

जैसा की आप लोग को पता ही होगा की किम जोंग की गर्लफ्रेंड होने के चर्चे भी आम है। ये बताया जाता है, कि किम की गर्लफ्रेंड ह्योन सोंग वोल एक खूबसूरत सिंगर थीं, जो अपना म्यूजिकल ग्रुप चलाती थीं। लेकिन उस ग्रुप पर पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप लगे जिसके बाद इस सनकी शासक ने उस पूरे म्यूजिकल ग्रुप को ही गोली से भून डाला था।

दोस्तों अगर यह जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक का बटन जरूर दबाए, कमेंट में अपने सवाल पूछना ना भूले और इस चैनल को फॉलो कर ले ताकि ऐसी जानकारियां मिलती रहें, धन्यवाद।

कोई जवाब दें