कास्टिंग काउच पर एकता का खुलासा, एक्टर भी काम पाने के लिए बनाते हैं प्रोडूसर्स से शारीरिक संबंध

0
194
Spread the love
टीवी सीरियल्स की क्वीन मानी जाने वाली एकता कपूर फिल्मों में भी बड़ा नाम है. प्रोडूसर्स के बीच भी एकता एक सक्सेसफुल नाम है. ‘मी टू’ अभियान के बारे में पूछने पर एकता ने कहा की पुरुषों के साथ भी ये होता है. एकता कपूर का कहना है कि कुछ प्रभावशाली निर्माता नवोदित कलाकारों का फायदा उठाते हैं, लेकिन कुछ अभिनेता भी काम पाने के लिए अपनी लैंगिकता का सहारा लेते हैं. 

एकता कपूर hot के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड की बहतरीन प्रोड्यूस, टीवी सीरियस की जान, कई स्ट्रास को बी टाउन में जगह दिलवाने वाली एकता कपूर अपने स्टाइल की वजह से लोगों में काफी फेमस हैं. लेकिन बीते दिन एक शो के कुछ ऐसे खुलासे किये जिसे सुन के आप हैरान रह जायेंगे.

इसे भी पढ़े :- BJP नेता ने दिया बयान- बैन हो प्रिया प्रकाश का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें

इसे भी पढ़े :- एसडीएम मुकुल गुप्ता के न्यायालय कक्ष में रिश्वतखोरी का खेल खुलेआम चल रहा, रिश्वत लेते पकड़ाया बाबू

दरअसल, उन्होंने एक शो के दौरान कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे कई पावरफुल प्रोड्यूसर हैं जो अपनी पोजिशन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्शुएलिटी का इस्तेमाल करते हैं. एकता कपूर ने यह बयान कुछ वक्त पहले हॉलीवुड में यौन उत्पीड़ने के खिलाफ शुरू हुई मुहीम के बाद दिया.

एकता कपूर के लिए इमेज परिणाम
ekta kapoor hot

हॉलीवुड में एक के बाद एक कई एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर हार्वे वेनस्टाइन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ आवाज उठाई थी. एकता, एक्ट्रेस निमृत कौर के साथ मिरर नाओ के शो ‘द टाउन हॉल’ में पहुंची थीं.

इसे भी पढ़े :- महिला कॉन्सटेबल ने ली 300 रुपये रिश्वत, पकड़े जाने पर चबा डाले नोट
इसे भी पढ़े :- पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी, मेहुल चौकसी का पासपोर्ट सस्पेंड, दर्जनों ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

इस शो के दौरान जब होस्ट द्वारा एकता से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में भी हार्वे वेनस्टाइन जैसे लोग मौजूद हैं तो इस पर एकता ने कहा, मुझे लगता है कि बॉलीवुड में हार्वे वेनस्टाइन जैसे लोग हैं लेकिन हार्वे वेनस्टाइन की कहानी के दूसरी तरफ भी उतने ही लोग हैं

लेकिन लोग उस हिस्से के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं. हां, यहां ऐसे लोग पावर में हैं जो अपनी पावर का फायदा उठाते हैं लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे भी कई एक्टर्स हैं जो काम पाने के लिए अपनी सेक्शुएलिटी का इस्तेमाल करते हैं.

इसे भी पढ़े :- PNB घोटाला: गीतांजलि ग्रुप के खिलाफ 1.8 अरब डॉलर की धोखाधड़ी के लिए FIR दर्ज

इसे भी पढ़े :- MP नगर थाने में बार कौंसिल ने FIR करने अवधेश भार्गव की शिकायत, वकील के फर्जी लेटर हेड बना कर फर्जी हस्ताक्षर कर नोटिस भिजवाने के मामले में

एकता ने आगे कहा, मुझे लगता है कि हमेशा पावर में होने वाला इंसान फायदा नहीं उठाता और उसी तरह यह भी जरूरी नहीं है कि जिस इंसान के पास पावर न हो, वह विक्टिम होता है.

एकता कपूर के लिए इमेज परिणाम

एकता ने उदाहरण देते हुए कहा,  ‘जब मैं प्रोड्यूसर के तौर पर पुरुषों से मिलती हूं तो वह बताते हैं कि उन्हें सीधे तौर पर ऑफर मिलते हैं, क्या इस तरह वह विक्टिम नहीं हैं? अगर कोई एक्टर, प्रोड्यूसर से देर रात मिले और उनके बीच कोई रिश्ता बनता है.

इसे भी पढ़े :- अयोध्या विवाद : जगतगुरु स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती बोले, नहीं बनेगा राम मंदिर

इसे भी पढ़े :- देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ दर्ज हैं 11 क्रिमिनल केस, नीतीश कुमार पर है हत्या का आरोप

 

फिर कुछ दिन बाद वह उसके बदले काम मांगे और प्रोड्यूसर इंकार कर दें. ऐसा इसलिए क्योंकि वह प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को अलग रखना चाहता है. अब आप बताइए इस मामले में कौन पीड़ित होगा? ज्यादातर लोग समझते हैं कि पावर वाले लोग ही चीजों का गलत फायदा उठाते हैं.’

संबंधित इमेज

कोई जवाब दें