कल से शुरू होगी भाजपा-कांग्रेस की नूरा कुश्ती: आलोक अग्रवाल

0
194
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

  • आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर की तल्ख टिप्पणी
  • कहा- दोनों में मिलीभगत, देखना है कितना घेरती है, कितना बचाती है भाजपा को कांग्रेस

भोपाल। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने आगामी विधानसभा सत्र में कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को महज दिखावा करार देते हुए कहा है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच मिलीभगत है और कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव से यह साबित हो जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र शुरू होते ही कांग्रेस और भाजपा के बीच की नूराकुश्ती भी सामने आ जाएगी। 

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा सत्र में कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कितने मुद्दों पर सरकार को घेरती है और किन-किन मुद्दों पर भाजपा को बचाती है। असल में कांग्रेस उन मुद्दों पर बिल्कुल चुप रहेगी, जहां जहां कांग्रेस और भाजपा की मिलीभगत है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा का आगामी पांच दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है। इस विशेष सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाने की सूचना कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष को दी है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि आज प्रदेश में कृषि, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सड़क, पानी आदि की भयावह स्थिति है। हर ओर लूट और भ्रष्टाचार चल रहा है। सरकार और उसके मंत्री जनता के पैसे का खुला दुरुपयोग कर रहे हैं और इस काम में भाजपा और कांग्रेस के बीच मिलीभगत है। महज दिखावे के लिए कांग्रेस, प्रदेश सरकार को घेरने का ढ़ोंग करती है। बीते 14 सालों से कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर या फिर विधानसभा में कभी भी भाजपा सरकार के असली चेहरे को दिखाने का काम नहीं किया है। असल में जनता इन दोनों ही पार्टियों के कुशासन और नीतियों से त्रस्त आ चुकी है और आगामी चुनाव में इन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार है।

कोई जवाब दें