कलेक्टर ने सीबीएसई 10 वीं में देश में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली मेधावी बालिका प्रगति सतपथी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

0
215
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़, कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने आज सीबीएसई 10 वीं में देश में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली मेधावी बालिका प्रगति सतपथी एवं उनके अभिभावकों को उनके बोईरदादर कृष्णा वेली स्थित निवास में मिलकर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कलेक्टर श्री यशवंत कुमार को बातचीत के दौरान ओपी जिंदल स्कूल की विद्यार्थी प्रगति सतपथी ने बताया कि उनकी रूचि जीव विज्ञान में है और वे एम्स एवं नीट (नेशनल इलिजिबिलिटी एण्ड एंट्रेस टेस्ट)की तैयारी कर रही है। वे न्यूरोसर्जन बनना चाहती है। प्रगति सतपथी ने बताया कि उन्होंने छत्तीसगढ़, ओडिसा एवं पश्चिम बंगाल (सीबीएसई भुनेश्वर जोन ) में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने कहा कि कठिन मेहनत एवं लगन से उन्होंने यह बेहतरीन सफलता प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है और उपलब्धि के नये कीर्तिमान रचे है। उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आगे भी जीवन में ऐसे ही सफलता प्राप्त करें और इन प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि यह रायगढ़ जिले के लिए गर्व की बात है कि सीबीएसई एवं सीजी बोर्ड में रायगढ़ के प्रतिभावान विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बनाया है। इस अवसर पर प्रगति के पिता श्री उपेन्द्र सतपथी, माता श्रीमती पूर्णमासी सतपथी एवं बहन सृष्टि सतपथी मौजूद थे।

कोई जवाब दें