कलेक्टर एवं एसपी धौखेड़ा में मृत बच्चों के घर पहुंचे, परिजनों को दी सांत्वना, शासन से मिलेगी हर संभव मदद

0
435
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // राजीव कटारे : 94249 97412 

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

नरसिंहपुर, 23 नवम्बर 2020. जिले की गाडरवारा तहसील के पलोहा थानांतर्गत ग्राम धौखेड़ा में रविवार की शाम को हुई एक दुर्घटना में मृत हुये 3 बच्चों के घर कलेक्टर श्री वेद प्रकाश और पुलिस अधीक्षक श्री अजय सिंह सोमवार को पहुंचे। उन्होंने मृत बच्चों के परिजनों के प्रति संवेदनायें व्यक्त की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि शासन के नियमानुसार उन्हें हर संभव मदद की जायेगी और राहत दी जायेगी। इस दौरान श्री सुरेन्द्र पटैल सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण भी मौजूद थे।

 

उल्लेखनीय है कि रविवार की शाम को ट्रेक्टर चलाते समय धक्का लगने से एक दीवार‍ गिर गई थी। दीवार के समीप बच्चे खेल रहे थे, जो दीवार के मलबे में दब गये थे। इन बच्चों को तत्काल उपचार के लिए सिविल अस्पताल गाडरवारा ले जाया गया। इनमें से 3 बच्चों को डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किया गया। मृत बच्चों में 12 वर्षीय प्रशांत पिता किशनलाल धानक धौखेड़ा, 12 वर्षीय सूरज पिता मुन्नालाल धानक धौखेड़ा एवं 12 वर्षीय करन पिता फूलसिंह धानक धौखेड़ा शामिल हैं।

मृतकों के परिजनों को 50- 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत
एसडीएम गाडरवारा श्री आरएस राजपूत ने बताया कि धौखेड़ा में हुई दुर्घटना में मृत 3 बच्चों के परिजनों के लिए तात्कालिक रूप से 50- 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता राशि प्रत्येक प्रभावित परिवार के मान से कुल एक लाख 50 हजार रूपये स्वीकृत की गई है।

 

कोई जवाब दें