कमलनाथ देंगें अपने पद से इस्तीफा, सीएम कमलनाथ ने इस्तीफे की पेशकश की

0
4197
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

कार्यसमिति की बैठक में अनुपस्थित एमपीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने की इस्तीफे की पेशकश लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है।

शनिवार को एआईसीसी के मध्य प्रदेश जनरल सेक्रटरी दीपक बाबरिया ने इसकी जानकारी दी।

भोपाल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी में एक के बाद एक इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में इस्तीफे की पेशकश करने के बाद अब मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की इच्छा जताई है।

मध्य प्रदेश के एआईसीसी के जनरल सेक्रटरी दीपक बाबरिया ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के घोषित नतीजों में कांग्रेस को एमपी से केवल एक सीट पर जीत मिली है।

मध्य प्रदेश से कांग्रेस को मिली एक सीट प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ राज्य से अकेले पार्टी सांसद हैं। ऐसे में राज्य में कांग्रेस के बुरे प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए सीएम कमलनाथ ने एमपीसीसी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है।

वह शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय पर हुई पार्टी कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल नहीं हुए। बता दें कि कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस्तीफे का प्रस्ताव रखा था, जिसे नामंजूर कर दिया गया।

कोई जवाब दें