कथित फर्जी पत्रकार नरेंद्र गहलोत IFWJ के मीडिया प्रभारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज, फरार आरोपी की भोपाल पुलिस को तलाश

0
495
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल । IFWJ और फर्जी आइसना के मीडिया प्रभारी कथित फर्जी पत्रकार नरेंद्र गहलोत के खिलाफ एमपी नगर थाना भोपाल पुलिस ने “ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन” ( आइसना )  के मध्य प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष श्री विनोद मिश्रा को जान से मारने की धमकी देने गाली गलौज करने और अड़ीबाजी करने वाले आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर लिया है। एमपी नगर थाना पुलिस इस शातिर अपराधी की तलाश में है शीघ्र गिरफ्तार कर इसे भोपाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

फर्जी आइसना के मीडिया प्रभारी कथित फर्जी पत्रकार नरेंद्र गहलोत पर नीमच क्षेत्र के आजाक थाने में और कोतवाली थाने में अड़ीबाजी के कई प्रकरण पंजीबद्ध है। नीमच की जिला न्यायालय में विचारधीन मामलों में जल्दी ही नरेंद्र गहलोत को कई अपराधिक गंभीर धाराओं पर जेल की सलाखों के पीछे जाना निश्चित है।

ज्ञात हो कि आदतन अपराधी नरेंद्र गहलोत अवधेश भार्गव के कहने पर पत्रकारों को और पत्रकार संगठन के पदाधिकारियों को फोन लगा कर गाली गलौज और धमकियां देता फिरता है अवधेश भार्गव ने इसको जान से मरने की सुपारी भी दे रखी है शातिर व्यक्ति के कहने पर पत्रकार विनोद मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी एवं गंदी गंदी गालियां दी थी।

जिसकी जांच पड़ताल कर थाना प्रभारी ने एफआईआर क्रमांक 0736 / 2018 दर्ज की। प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही नरेंद्र गहलोत फरार है उक्त प्रकरण में एमपी नगर थाना पुलिस आरोपी नरेंद्र गहलोत की तलाश कर रही हैं। थाना पुलिस एमपी नगर नीमच पुलिस से संपर्क कर उक्त अपराधी को गिरफ्तार कर भोपाल लाकर न्यायालय में पेश करेगी।

एमपी नगर थाना पुलिस सरगर्मी से इस आरोपी की तलाश है जिस किसी सज्जन को इस वांटेड अपराधी की जानकारी मिले वह थाना एमपी नगर पुलिस जांच अधिकारी सर्वेश सिंह को इसकी जानकारी देकर इसे गिरफ्तार करवा सकता है।

*नरेंद्र गहलोत APN & News In India जिला ब्यूरो चीफ, INI न्यूज म.प्र मार्केटिंग हेड, AISNA & IFWJ प्रदेश मीडिया प्रभारी इन संस्थाओं के नाम पर जनता से अड़ीबाजी का खेल खेलता है। ऐसे फर्जी और ब्लैकमेलर पत्रकारों की वजह से ही पत्रकारों की छवि खराब होती है, ऐसे पत्रकारों को समाजसेवी बहिष्कृत कर देना चाहिए।

कोई जवाब दें