कंटेटमेंट जोन के समीप स्थित राशन दुकान में उमड़ी भीड़ उचित शारारिक दूरी का नियम भूले लोग, लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

0
502
Spread the love

 TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल // राकेश अग्रवाल : 7509020406

मुलताई। नगर के पारेगांव रोड सुभाष वार्ड में पिछले दिनों दो कोरोना पाजेटिव मिले थे, जिसके बाद इस क्षेत्र को कंटेटमेंट जोन बनाया गया है, इसी जोन के समीप एक राशन दुकान भी है। इस राशन दुकान में राशन लेने के लिए रोजाना लोगों की भीड़ उमड़ रही है, लेकिन यहां उचित शारारिक दूरी नियम का पालन नहीं करवाया जा रहा है। ऐसे में कोरोना का संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है।

 

नगर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन इस ओर प्रशासन का रूख सख्त नजर नहीं आ रहा है। जिसके चलते राशन दुकान में भी भारी भीड़ उमड़ रही है। बताया जा रहा है कि राशन लेने के पूर्व लोगों को अपनी फिंगर प्रिंट देने पड़ रहे हैं, इस व्यवस्था के कारण दुकानों में ज्यादा समय लग रहा है और ज्यादा भीड़ लग रही है। ऐसे में वार्डवासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। वार्डवासियों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार कोरोना बढ़ रहा है और इस तरह की लापरवाही बरती जा रही है। राशन लेने आए अधिकांश लोगों द्वारा मास्क का उपयोग तक नहीं किया जा रहा है। इस मामले में मुलताई एसडीएम हरसिमरन प्रीत कौर ने बताया कि सरकारी राशन दुकान बंद नहीं की जा सकती, लेकिन उचित शारारिक दूरी नियम का पालन करवाया जाना आवश्यक है, इस संबंध में जल्द ही व्यवस्था बनाई जाएगी।
सभी पुलिसकर्मियों के हुए कोरोना टेस्ट
दो और पुलिसकर्मियों के कोरोना पाजेटिव मिलने के बाद सोमवार को मुलताई थाने के सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। बीएमओ पल्लव अमृतफले ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए गए हैं। लगातार पुलिसकर्मी कोरोना पाजेटिव मिल रहे हैं। ऐसे में ऐतिहातन सभी का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। इन सभी की रिपोर्ट एक से दो दिन के भीतर आने की उम्मीद जताई जा रही है। लगातार पुलिसकर्मियों के कोरोना पाजेटिव होने से पुलिस महकमे में भी हडकंप मचा हुआ है।

कोई जवाब दें