कंगना रनौत ने पहले ‘ब्वॉयफ्रेंड’, पहला ‘किस’ और पहले ‘क्रश’ पर की खुलकर बात, किए चौंकाने वाले खुलासे

0
277
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

एक्टर कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले ‘किस’ के बारे में खुलकर बात की। उनका कहना था कि पहला ‘किस’ उनके लिए बिलकुल भी मैजिकल नहीं था।

और वह काफी अजीब और गंदा एक्पीरियंस हो गया था। इसके अलावा कंगना रनौत ने हाल ही में हुए इंडिया टुडे कॉनक्लेव में अपने पहले प्यार और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भी खुलकर बात की।

कंगना का कहना था कि मेरा पहला रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में रहा। मैं उस वक्त चंडीगढ़ में थी। मेरी दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी और मैं उसकी डेट की दोस्त बन गई थी। वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। 28 साल की उम्र का था और मैं 16-17 साल की थी।

उसने मुझे देखा और कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’। उसने पहचान लिया था कि मैं इन सभी चीजों में काफी नई हूं। मेरा दिल टूट गया था। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं। मैं उस वक्त उसे मैसेज करती रहती थी और कहती थी कि मुझे एक चांस दो। मैं बड़ी हो जाउंगी।

इसके बाद कंगना रनौत ने अपने पहले ‘किस’ के बारे में बात करते हुए कहा, मैं उसे ‘किस’ नहीं कर पाई। तो मैंने ‘किस’ करने की प्रैक्टिस पहले अपने हाथ पर की। मेरा पहला ‘किस’ बहुत ज्यादा मैजिकल टाइप नहीं था। वह अजीब और गंदा एक्सपीरियंस था। मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा।

कंगना रनौत ने इसके बाद अपने पहले क्रश के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि पहला क्रश उनके स्कूल के टीचर थे। कंगना ने कहा कि पहला प्यार मेरा स्कूल टीचर के साथ था। जब आप यंग होते हैं, तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है।

15-16 साल की उम्र तक लड़कों की मूंछें भी नहीं आती हैं। आपके सामने एक टीचर होता है जिसे आप प्यार करने लगते हैं। मैं 9th क्लास में थी मुझे टीचर पर क्रश हो गया था। उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’। मैंने एक दुपट्टा लिया और अपने टीचर को इमैजिन किया।

कोई जवाब दें