कंगना रनौत की बहन के बिगड़े बोल, भद्दी भाषा में रितिक के खिलाफ कह दी ऐसी बातें

0
238
Spread the love

कंगना रनौत और रितिक रोशन का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. पहले दोनों के रिश्‍ते को लेकर विवाद था. अब दोनों फिल्‍मों को लेकर भी एकदूसरे पर निशाना साध रहे हैं. रितिक की फिल्म ‘सुपर 30’ और कंगना की ‘मेंटल है क्‍या’ की रिलीज की तारीख को लेकर बड़ा बवाल मचा हुआ है.

अब इस जंग में कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी कूद गई हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया के जरिये रितिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है. रंगोली ने अपने ट्विट्स में रितिक के लिए अपशब्‍दों का भी इस्‍तेमाल किया है.

रंगोली ने सोशल मीडिया पर कई पोस्‍ट किये हैं जिसमें रितिक और कंगना के खिलाफ निगेटिव पीआर कैंपेनिग चलाने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने ट्वीट किया,’ ऐसे आदमी से कोई उम्‍मीद नहीं कर सकते जो मिलने की बजाय पीठ पर वार करना पसंद करते हैं.’

रंगोली के टविट्स में साफ पढ़ा जा सकता है कि वे रितिक के खिलाफ अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रही हैं. उन्‍होंने अपने कुछ टवीट्स में रितिक को चेतवानी देते हुए भद्दी भाषा का प्रयोग किया है. एक ट्वीट में उन्‍होंने लिखा,’ कंगना ने एकता कपूर को 26 जुलाई को ‘मेंटल है क्‍या’ रिलीज नहीं करने को कहा था लेकिन एकता ने कहा था कि एक निर्माता होने के नाते उन्‍हें रिलीज डेट तय करने का हक है. इसके बाद वह अपने बचपन के दोस्‍त रितिक से मिली थी और दोनों ने मिलकर य‍ह निर्णय लिया.’

बता दें कि, ‘मेंटल है क्या’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कहा था कि यह भिड़ंत जानबूझकर नहीं की गई है और उन्होंने वितरकों, व्यापार विश्लेषकों और उनकी शोध टीम की सिफारिशों के बाद रिलीज की तारीख 21 जून से 26 जुलाई करने का फैसला किया है.

इस घोषणा के तुरंत बाद विभिन्न ऑनलाइन मनोरंजन पोर्टलों और सोशल मीडिया यूजर्स ने रिलीज की तारीख जानबूझकर बदलने की बात कही. एकता ने टि्वटर पर इन खबरों की निंदा की थी.

कोई जवाब दें