ऐश्वर्या का सेक्स वीडियो सोशल मिडिया में वायरल करने वाला गिरफ्तार

0
1825
Spread the love

ऐश्वर्या महापात्रा का वीडियो वायरल के लिए चित्र परिणाम

TOC NEWS

इंजीनियरिंग छात्र ने अपनी प्रेमिका के साथ सेक्स वीडियो बनाया वायरल किया,

भुवनेश्वर: आईटीईआर कॉलेज के गिरफ्तार इंजीनियरिंग छात्र आदित्य राज ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से कहा, “वह अभी भी मेरी प्रेमिका है और मैं नहीं जानता कि हमारे घनिष्ठ मित्र ऐश्वर्या महापात्रा का वीडियो वायरल वायरल कैसे चला गया।”

मासूमियत का आरोप लगाते हुए, उन्होंने कहा कि पुलिस को पता होना चाहिए कि वीडियो वायरल बनाने के पीछे कौन है। आदित्य, चौथे वर्ष बीटेक के छात्र, को खांदगीरी पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद रविवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया गया था। ओमएमसीओएम न्यूज ने मामला पहले की सूचना के तुरंत बाद, ट्विन सिटी पुलिस ने कार्रवाई में आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि लड़की ने उनके खिलाफ किसी भी आरोप को गिरफ्तार कर दिया। इस बीच, पुलिस ने 161 सीआरपीसी के तहत लड़की के बयान दर्ज किए हैं।

जब मीडियाकर्मियों ने पुलिस कमिश्नर वाई.बी.खुरानिया से जांच की प्रगति के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा: “आईटी अधिनियम के तहत खानगिरि पुलिस स्टेशन में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और आईपीसी के विभिन्न खंड हैं। एक व्यक्ति को सामाजिक मीडिया पर एक अश्लील वीडियो को घुसने से गिरफ्तार किया गया था। ” शीर्ष पुलिस ने कहा “यह एक संज्ञेय अपराध है,”

aditya and aishwarya mohapatra के लिए चित्र परिणाम

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अब कई सवालों के समाधान के मामले में सभी पहलुओं की पुष्टि कर रही है। उल्लेख के तौर पर, 1.13 मिनट की अवधि के सेक्स वीडियो, जो स्वफ़ोटो मोड में दर्ज किया गया था, आरोपियों द्वारा कथित तौर पर अपने दोस्तों के साथ Whatsapp पर साझा किया गया था जिसके बाद यह वायरल हो गया था।

Aishwarya mohapatra mms video

aditya and aishwarya mohapatra के लिए चित्र परिणाम

 

कोई जवाब दें