एयरटेल ने उतारा धमाकेदार प्लान, 345 में 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

0
102
Spread the love

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल जियो के प्राइम प्लान को टक्कर देने के लिए नया प्लान उतारा है. इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी 4G डेटा दिया जाएगा इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. एयरटेल ने इस प्लान की कीमत 345 रुपये रखे हैं. इस प्लान में कस्टमर को 500एमबी डेटा दिन में और 500 एमबी डेटा रात में मिलेगा. इसकी वैलिडीटी 28 दिनों के लिए हैं.

इसे भी पढ़ें :-  ललिता यादव हत्याकांड : हत्यारा बबलू यादव को फांसी देने के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

इसे भी पढ़ें :-  मुस्लिमों पर आजम खान का शर्मनाक बयान !

ये ऑफर 31 मार्च तक 4G यूजर ले सकते हैं. 31 मार्च से पहले ये ऑफर लेने वाले यूजर्स 345 रुपये कीमत देकर अगले 11 महीने ये प्लान पा सकते हैं.

इससे पहले कंपनी ने 145 और दूसरा 349 रुपये कीमत का प्लान उतारा था. दोनों में ही एक महीने के लिए 14GB तक 3G/4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल का ऑफर दिया जा रहा है. वोडाफोन ने भी

इसे भी पढ़ें :-  आगर मालवा : हत्यारे ने मासूम का गला रेतकर लाश को जमीन में गाड़ दिया

इसे भी पढ़ें :-  सेना के जवान मैथ्यू को मिली सच बोलने की सजा, तीन दिनों बाद लटकता मिला शव, डायरी से सुलझेगी गुुथ्थी

जियो की टेलीकॉम बाजार में एंट्री से डेटा टैरिफ वॉर छिड़ गई है. वोडाफोन भी 346 रुपये कीमत में 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है. जियो ने पिछले महीने ही प्राइम सर्विस लॉन्च की थी जिसमें 303 रुपये दे कर यूजर 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल-एसटीडी) पा सकता है.

इसे भी पढ़ें :-  हैवानियतः प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, गर्म सलाखों से दागा पत्नी को

इसे भी पढ़ें :-  क्रिमिनल्स हों या नक्सली इनके नाम भर से कांप उठते, यह हैं IG डीसी सागर

हाल ही में आईडिया सेल्युलर ने 345 रुपये की कीमत में 14GB 4G डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंगवाले टैरिफ प्लान का ऐलान किया है, वहीं एयरटेल इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 145 रुपये में टैरिफ प्लान उतारा था. इसमें एक महीने के लिए 14GB तक 3G/4G डेटा और एयरटेल टू एयरटेल फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

कोई जवाब दें