एनडी तिवारी के बेटे की मौत पर मां उज्ज्वला ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया चौंकाने वाला बयान

0
240
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

यूपी और उत्तराखंड के सीएम व आंध्र प्रदेश के राज्यपाल रह चुके नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की असमय मौत से पूरा राजनीतिक जगत हैरान हो गया। रोहित बस 40 साल के थे और दिल्ली स्थित अपने घर में मंगलवार को मृत पाए गए। उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत पर मां उज्ज्वला तिवारी ने चुप्पी तोड़ते हुए चौंकाने वाला बयान दिया है।

मां और पत्नी के साथ रहते थे रोहित

रोहित अपनी मां उज्ज्वला तिवारी और पत्नी अपूर्वा के साथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहते थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को उनके नौकरों ने देखा कि वो अचेत पड़े थे। उनके नाक से खून निकल रहा था। इसके बाद उनकी मां को फोन पर सूचना दी गई और मैक्स अस्पताल को भी बताया गया। आनन फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने कहा कि इनकी पहले ही मौत हो चुकी है।

मां उज्ज्वला ने दिया चौंकाने वाला बयान

बेटे की मौैत पर मां उज्ज्वला तिवारी ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि उनके बेटे की मौत पर उन्हें कोई शक तो नहीं है लेकिन साथ ही चौंकाने वाली बात कहते हुए बोलीं कि कुछ लोगों ने उसे डिप्रेशन दिया था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि इसका खुलासा वो अभी नहीं करेंगी बल्कि समय आने पर करेंगी। रोहित के घर में भी जांच के साथ नौकरों और घरवालों से पूछताछ जारी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है उसके बाद मौत से पर्दा उठ पायेगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है कि उज्ज्वला का इशारा किस ओर है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

कोई जवाब दें