एनएसए के आरोपी कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

0
111
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

  • एनएसए आरोपी कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
  • भानतलैया में 1800 वर्गफुट में जमीन पर कर रखा था पक्का निर्माण
  • जिला प्रशासन की माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई

    जबलपुर : एनएसए के आरोपी कांग्रेस नेता गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के अवैध पक्के निर्माण पर प्रशासन ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई जारी थी। प्रशासन और पुलिस की यह कार्रवाई सुबह करीब 9:00 बजे से शुरू हो गई थी कार्रवाई के लिए भान तलैया के पास अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल और प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद रहा।

माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला प्रशासन ने रविवार की सुबह भानतलैया में मुख्य सड़क मार्ग से लगकर करीब 1800 भूमि पर अवैध रूप से बनाये गये निर्माण को नष्ट करने की कार्यवाही की है । खसरा नम्बर 118/1, 118/6 और 114/4 की इस भूमि पर नगर निगम की अनुमति और नक्शा पास कराये गये बिना कार्यालय का निर्माण कर लिया गया था ।

अपर कलेक्टर संदीप जी आर के मुताबिक यह भूमि महेंद्र सोनकर, श्रीमती रीना सोनकर और एक अन्य के नाम पर दर्ज है । पुलिस और नगर निगम के सहयोग से सुबह से प्रारम्भ की गई अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही अभी भी जारी है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन तथा सयुंक्त कलेक्टर एवं एसडीएम रांझी दिव्या अवस्थी मौके पर मौजूद हैं।

एनएसए की कार्रवाई के बाद जेल में बंद है कांग्रेसी नेता : गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर के खिलाफ पूर्व से जुआ एक्ट, मारपीट, आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, कोलाहल अधिनियम के 12 अपराध दर्ज थे। वहीं छोटे भाई सोनू उर्फ महेन्द्र सोनकर के खिलाफ भानतलैया थाना हनुमानताल में मारपीट, चोरी, आर्म्स एक्ट, जुआ के 5 अपराध पंजीबद्ध थे।

 

कोई जवाब दें