एक ही परिवार मे चार लोगों की हत्या पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे

0
493
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

इलाहाबाद। शुक्रवार की सुबह सूरज निकलने वाला था, लोग सोकर उठने के बाद कोई शौच को निकला, तो कोई घर, जानवरों, मार्निंग वाक के कार्यों में व्यस्त हो गए,  अचानक बिगहिया में चार हत्याएं होने का शोर मच। कोई कहता झूठ,  तो कोई बात अनसुनी कर गया, लेकिन जब गांव के कुछ लोगों ने गांव में फैले चार हत्याओं की हकीकत में घटना देखा, तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

फिर क्या चार हत्याओं के बाद पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। चार हत्याओं की खबर मिलते ही सोरांव तथा थरवई थाना की भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना देख, जानकारी पुलिस आलाधिकारियों को दी गई। चार हत्याओं की खबर जब पुलिस महकमा में पहुंची, तो आला अफसर मौके पर पहुंचे, और घटना की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस हत्याओं के बारे में हर पहलुओं से जांच करने में जुट गई है। चार हत्याओं की खबर जब इलाके में आग की तरह फैली, तो खलबली मच गई। भारी संख्या में लोग घटना को देख चर्चाओं का शोर मच गया।

बतादें कि थाना सोरांव अंतर्गत हाइवे के पास बिगहिया गांव में शुक्रवार की सुबह सूरज निकलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया, मामला यह था कि एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी, बताया जाता है कि दुबिया पांडे के घर में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने उनकी पत्नी कमलेश्वरी देवी बेटी किरन दमाद प्रताप नारायण तथा उनका नाती विराट की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी सूचना मिलते ही मौके पर ऐसो सोरांव के साथ आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए

जांच पड़ताल में जुट गए सीओ सोरांव से फोन से बात करने पर उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर थोड़ी बहुत लूटपाट की है। लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है। हो सकता है कि घरेलू संपत्ति तथा जमीनी विवाद भी हो सकता है। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ब्राह्मण परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

कोई जवाब दें