एक सेकेंड में BJP दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं : सीएम ममता बनर्जी

0
1450
Spread the love

लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में जारी सियासी घमासान के बीच सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है.

ममता ने मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि तुम (बीजेपी) लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं शांत बैठी हूं, नहीं तो एक सेकेंड में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं. इस दौरान उन्होंने अमित शाह पर भी तीखा हमला बोला.

आज तक में छपी खबर के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि मोदी का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं. नहीं तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी ऑफिस और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं. इस दौरान ममता ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई विरोध- प्रदर्शन नहीं कर सकता? बता दें की ममता का यह बयान कल कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद आया है.

गौरतलब है कि कल कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी के समर्थकों के बीच झड़प हुई थी. इस दौरान आगजनी और तोड़फोड़ की घटना हुई थी. शाह ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर रोड शो पर ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जानबूझकर मेरी रैली में अशांति पैदा की गई. इस दौरान ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने के के बारे में बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अमित शाह खुद को समझते क्या हैं? क्या वो सबसे ऊपर या फिर भगवान हैं? क्या कोई उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर सकता?

कोई जवाब दें