एक्‍ट्रेस श्रुति उल्‍फत हुईं गिरफ्तार, कोबरा के साथ लपेटकर पोस्‍ट किया था, देखें वीडियो

0
240
Spread the love

मुंबई. अभिनेत्री श्रुति उल्फत के लिए कोबरा सांप के साथ वीडियो पोस्ट करने के बाद मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. कोबरा के साथ उनके वीडियो को लेकर बुधवार को वन विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. श्रुति के ऊपर आरोप है कि यह वन विभाग के नियमों का उल्लंघन है. अक्टूबर, 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो डाला था. इस मामले में वन अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्टों के अनुसार, श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने गले में कोबरा को लपेटे हुए नजर आईं थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने श्रुति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक और एक्ट्रेस के साथ दो प्रोडक्शन मैनेजर शामिल हैं. इनके खिलाफ वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

रिपोर्टों के अनुसार, यह वीडियो एक सीरियल के प्रमोशन के लिए बनाया गया था. कई एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट ने इसकी शिकायत की थी. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के मुताबिक, इस वीडियो को लेकर कई एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट्स की तरफ से शिकायत की गई थी. इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल ‘नागार्जुन’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया था. श्रुति ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिससे ये वायरल हो गया. पहले प्रोडक्शन टीम ने इस वीडियो में दिख रहे कोबरा को एक स्पेशल इफेक्ट्स बताया था. इसके बाद अधिकारियों ने वीडियों को जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा गया. रिपोर्ट में बताया गया कि वीडियो में दिख रहा सांप असली है. जिसके बाद अभिनेत्री को नोटिस भेजा गया. बुधवार को अभिनेत्री श्रुति उल्फत और दोनों प्रोडक्शन मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली था. इसके बाद सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां से एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया.

कोई जवाब दें