एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पहुंची सुप्रीम कोर्ट, एफआईआर के खिलाफ की याचिका दायर

0
189
Spread the love

नई दिल्ली:  इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश और उनकी आने वाली फिल्म के निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को खारिज किये जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। फिल्म के वायरल हुए गाने को लेकर  महाराष्ट्र और हैदराबाद दोनों राज्यों में इनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

पूरा विवाद फिल्म के एक गाने से जुड़ा है। शिकायत में कहा गया है कि ये केरल का एक पारंपरिक गीत है जो पैगम्बर मुहम्मद और उनकी पहली पत्नी खदीजा के प्रेम को दर्शाता है इस गाने के फिल्म में इस्तेमाल से शिकायतकर्ताओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

इसे भी पढ़े :- लग्जरी होटल के इस कमरे में छुपा है नीरव मोदी, 75000 रुपए है एक दिन का किराया!

इसे भी पढ़े :- PNB घोटाला: कांग्रेस का PM मोदी पर तंज, बोले- देश का चौकीदार’ सो रहा है और ‘चोर’ भाग गया

प्रिया प्रकाश ने अपनी याचिका मैं अभिव्यक्ति और व्यवसाय की स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार का हवाला दिया। याचिका में कहा गया है – ओरु ओदार लव के गाने के गलत अनुवाद को आधार बना कर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए।

आशंका है कि गैर मलयालम भाषी दूसरे राज्यों में भी ऐसे केस दर्ज हो सकते हैं। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट मौजूदा और भावी मुकदमों से याचिकाकर्ता को संरक्षण दे।

इसे भी पढ़े :- PNB महाघोटाले में गिरफ्तारियां शुरू, बैंक का पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़े :- नीरव मोदी की राह पर उद्योगपति विक्रम कोठारी, करोड़ों का लोन लेकर भागने की फिराक में!

प्रिया ने याचिका में कहा है कि ये गाना पिछले 40 साल से सब जगह मुस्लिम समुदाय में प्रचलित है और यह अचानक कैसे किसी की धार्मिक भावनाएं आहत कर सकता है।

प्रिया प्रकाश वारियर के लिए इमेज परिणाम

प्रिया प्रकाश वारियर का पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल हुआ। वह एक मलयालम एक्ट्रेस हैं और एक मार्च को रिलीज हो रही मूवी ‘ओरु अदाल लव’ में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ‘माणिक्य मलराय पूवी’ गाने की 26 सेकेंड की क्लिप के कारण इंटरनेट सनसनी बन गई थीं. इसमें वे अपने को-स्टार को आंखों से घायल करती नजर आई थीं. इसी वजह से वे रातोंरात ख्याति पा गईं. इस गाने के कारण ही प्रिया प्रकाश वारियर को बॉलीवुड से भी ऑफर आने शुरू हो गए. उन्होंने इंटरनेट सर्च के मामले में दिग्गज अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. इस फिल्म में कॉलेज टाइम के प्यार को फिल्माया गया है.

इसे भी पढ़े :- नीता अंबानी की ये तस्वीरें आपने आज से पहले कभी नही देखी होगी, एक बार जरुर देखें

इसे भी पढ़े :- PNB घोटाला: गीतांजलि ग्रुप के खिलाफ 1.8 अरब डॉलर की धोखाधड़ी के लिए FIR दर्ज

संबंधित इमेज

कोई जवाब दें