एक्टर विजय राज को पुलिस ने गिरफ्तार क्यों कर लिया, जानिए पूरा मामला

0
218
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

बॉलीवुड एक्टर विजय राज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विजय राज अपनी टीम के साथ बालाघाट में थे, जहां वो फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. पुलिस के मुताबिक, विजय राज के साथ काम कर रही कलाकार ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जमानत मिल गई.

महिला का आरोप – होटल में की विजय राज ने छेड़खानी

फ़िल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग गोंदिया जिले से सटे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में चल रही है. आरोप लगाने वाली कलाकार का दावा है कि छेड़छाड़ की घटना 2 नवम्बर की रात उस होटल में हुई, जहां शूटिंग से जुड़े लोग ठहरे हुए हैं. इंडिया टुडे संवाददाता व्येंकटेश दुडमवार के अनुसार, महिला की शिकायत पर गोंदिया शहर के रामनगर थाने में आईपीसी की धारा 354 (अ) (ड) के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने विजय राज को 3 नवंबर को अरेस्ट करके गोंदिया न्यायालय में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी.

कौवा बिरयानी वाले सीन से हुए थे मशहूर

57 साल के अभिनेता विजय राज फिल्म ‘रन’ में अपने कौवा बिरयानी वाले सीन से काफी मशहूर हुए थे. इसके अलावा उन्होंने कई सुपरहिट और हिट फिल्मों में यादगार रोल निभाए हैं. इनमें धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ड्रीमगर्ल और हाल में आई लूटकेस में भी उन्होंने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं.

रन फिल्म में अपने किरदार के लिए विजय राज को काफी सराहा गया था.

इनकी फिल्म को मिल चुका है नेशनल अवॉर्ड

विजय राज ने साल 1999 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘भोपाल एक्सप्रेस’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. विजय का जन्म 5 जून 1963 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था. उन्होंने दिल्ली से पढ़ाई लिखाई की. उनकी फिल्म रघु रोमियो को 2003 का बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

कोई जवाब दें