ईशा गुप्ता का आरोप: वह व्‍यक्‍ति मेरे साथ आंखों से रेप कर रहा था

0
511
Spread the love
मुंबई। एक दिन पहले ही ईशा गुप्ता की फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद ईशा अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक्स पर गई थीं लेकिन उनका यह फन टाइम कुछ अच्छा नहीं रहा। उन्होंने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
ईशा ने एक होटल व्यवसायी रोहित विग पर कथित तौर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। ईशा ने कहा कि रोहित का उनको घूरना ही उनका रेप करने जैसा अनुभव था। ट्वीट करते हुए ईशा ने लिखा, ‘अगर देश में मेरे जैसी एक महिला ही अनसेफ महसूस करती है तो बाकियां लड़कियां क्या महसूस करती होंगी। यहां तक कि मेरे साथ दो सिक्योरिटी गार्ड थे लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मेरा रेप किया गया हो। रोहित विग तुम एक सूअर हो…वह इस गंदगी का ही हकदार है।’

“वह ऐसा व्यक्ति है जो सोचता है कि लड़कियों को रात भर घूरना और असहज कर देना सही है। उसने मुझे छुआ नहीं और न ही कुछ कहा लेकिन लगातार घूरता रहा। ऐसा उसने इसलिए नहीं किया क्योंकि मैं एक अभिनेत्री हूँ बल्कि मेरे…”

फ़िल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने एक व्यक्ति पर आँखों से रेप करने का आरोप लगाया है। ईशा गुप्ता का कहना है कि उक्त व्यक्ति ने उन्हें असहज महसूस कराया। गुप्ता ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। आरोपित व्यक्ति दिल्ली के एक रेस्टॉरेंट का मालिक है। इमरान हाशमी अभिनीत फ़िल्म ‘जन्नत-2’ से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली ईशा ने इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए लिखा:

“अगर मेरे जैसी महिला इस देश में पीड़ित और असुरक्षित महसूस कर सकती हैं तो सोचिए, आम लड़कियों का क्या होता होगा? मेरे साथ 2 बॉडीगॉर्ड थे, फिर भी मैंने ऐसा महसूस किया कि मेरा बलात्कार हुआ है। रोहित विग, तुम एक सूअर हो। तुम्हे कीड़े पड़े। रोहित विग जैसे लोगों की वजह से ही लड़कियाँ सुरक्षित नहीं हैं। तुमनें मुझे अपनी आँखों से घूरा और तुम्हारी निगाहें ही काफ़ी थी।”

“वह ऐसा व्यक्ति है जो सोचता है कि लड़कियों को रात भर घूरना और असहज कर देना सही है। उसने मुझे छुआ नहीं और न ही कुछ कहा लेकिन लगातार घूरता रहा। ऐसा उसने इसलिए नहीं किया क्योंकि मैं एक अभिनेत्री हूँ बल्कि मेरे महिला होने की वजह से उसने ऐसा किया। हमलोग कहाँ सुरक्षित हैं?”

 

ईशा गुप्ता के आरोपों के बाद लोगों ने रोहित का फोटो शेयर किया, जिसे गुप्ता ने रीट्वीट किया। ईशा गुप्ता दरअसल रेस्टॉरेंट में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थीं। ‘टोटल धमाल’ और ‘रुस्तम’ जैसी बड़ी फ़िल्मों में अभिनय कर चुकीं ईशा पर एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह अपनी फ़िल्म चलाने के लिए विवाद पैदा कर रही हैं। मोहित शर्मा नामक व्यक्ति ने लिखा, “फ़िल्म रिलीज होने के बाद अगर कोई दर्शक न मिले तो एक कंट्रोवर्सी पैदा कीजिए। इससे मदद मिलती है। वाह।”

इसके बाद ट्विटर पर ईशा गुप्ता ने उक्त व्यक्ति को जवाब देते हुए कहा कि तुम गंदगी हो। गुसाई ईशा ने पूछा कि तुम मर्द लोग अपने आप को क़ानून से ऊपर समझते हो क्या? ईशा ने पूछा कि क्या महिलाओं को सुरक्षित महसूस करने का अधिकार नहीं है?

कोई जवाब दें