इस अभिनेत्री ने बयां किया टीवी इंडस्ट्री का काला सच, कहा बॉलीवुड से भी ज्यादा..

0
172
Spread the love

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सीरियल ‘छोटी बहू’ से फेमस हुई थीं। इन दिनों वो सीरियल ‘शक्ति’ में नजर आ रही हैं । रुबीना ने पिछले साल ही एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी कर ली थी। हाल ही में रुबीना ने टीवी इंडस्ट्री का ऐसा काला सच बयां किया है जिस पर शायद यकीन करना मुश्किल होगा।

उन्होंने बताया कि टीवी एक्टर्स एक दिन में 16 से 18 घंटे काम करते हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि इन्हें इनकी मेहनत की कमाई 90 दिन की कड़ी मेहनत के बाद मिलती है । इस वजह से एक्टर्स को अपनी सेविंग्स पर निर्भर रहना पड़ता है।

रुबीना ने कहा, ‘ये ट्रेंड नया नहीं था। सालों पहले से चला आ रहा है । इसे फॉलो करना पड़ा क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी। धीरे-धीरे वर्क एथिक्स और कानूनी बातें समझ आने लगीं। काम करते-करते पता चला कि 90 प्रतिशत एक्टर वन साइडेड कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मुश्किल हालातों में मैंने डबल रोल भी किए लेकिन तब भी मेरी आखिरी तीन महीने की फीस नहीं दी गई। ये फीस लाखों में थी। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रुबीना ने बताया, ‘एक तरफ मैं ‘छोटी बहू’ के जरिए मिले बड़े ब्रेक को लेकर खुश थी लेकिन दूसरी तरफ मुझे इसकी कीमत आर्थिक समझौतों से चुकानी पड़ी।’ ‘ये कॉन्ट्रैक्ट प्रोडक्शन हाउस के हित में होता है ।

नीचे कमेंट में हमें यह जरूर बताये की क्या कलाकारों का साथ ऐसा होना ठीक है । ऐसी ही खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें ।

कोई जवाब दें