इन्दौर मे हुई घटना नागदा में बनी प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में मुद्दा

0
181
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

इंदौर मे आकास विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के एक अफसर की पिटाई का मामला अब प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक मेंं भी दिखाई देने लगा है। नागदा में आज बाढ़ आपदा प्रबंधन की बैठक मे अधिकारीयो के बिच यह मामला उठा।

अधिकारियों को एसडीएम श्री आरपीएम वर्मा ने भरोसा दिलाया है कि वह इंदौेर नगर निगम के अधिकारी के साथ हुई घटना से बिल्कुल नही घबराये है। श्री वर्मा ने अपने अधिकारीयो को यह भी कहा की आप लोग कार्य करें । आप लोगो की पूरी सुरक्षा की जाएगी। इंदौर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक अधिकारी पर  बेट से हमला करने पर यह मसला बाढ़ आपदा बैठक में आया।

एसडीएम श्री वर्मा ने कहा कि इंदौर नगर निगम के अधिकारी की पिटाई से किसी भी अधिकारी को अब डरने  की जरुरत नहीं है। यदि आप के कार्य क्षेत्र में कोई भी कर्मचारी अथवा अधिकारी किसी भी चिन्हित किये गये जर्जर मकान को गिराने पहुंचता है तो अधिकारी या कर्मचारी के साथ ऐसी कोई भी विवादास्पद  घटना नहीं होने दी जाएगी। एव अधिकारी की पूरी सुरक्षा एव पुलिस बल उपलब्ध कराया जाएगा।

श्री वर्मा ने बाढ़ आपदा प्रबंधन के लिए कई अहम् मुद्दों पर चर्चा करते हुवे बिजली विभाग खाद्य विभाग एव नदी नालो पर जहा बाढ़ जैसी स्थति निर्मित होती है सुरक्षा के इन्तजाम करने व खाद्य पदार्थों के भंडारण को भी प्राथमिकता से निर्देशित किया। सभी महकमे के अधिकारीयो के फोन  नम्बरो को सार्वजनिक करने के भी निर्देश दीये।

इस बैठक मे तहसीलदार राजाराम करजरे, खाध अधिकारी संतोष सिमोदिया, नगर पालिक सीएसओ सतीश मटसेनिया,नपा इंजीयिर शाहिद मिर्जा, खाचरौद सीइओ, उन्हेल सीएमओ निलेश रघुवंशी,  समेत बड़ी संख्या में गेसिम के जनसंपर्क अधिकारी संजय व्यास, लैंक्सेस के हेमंत सोनी आदि अधिकारी एव पत्रकार साथी मौजूद थे।

बाईट- एसडीएम श्री आर पी वर्मा

कोई जवाब दें