आस्था के नाम पर खिलवाड़, श्रीकृष्ण की गोपियों से कराया ऐसा गन्दा डांस, फोटोज और वीडियो हुए वायरल

0
101
Spread the love

TOC NEWS

धर्म के नाम पर खिलवाड़ करने वाले कभी बाज नहीं आ सकते हैं। आस्था से खेलने का तो मानो इनके पास लाइसेंस हो। ये बात सूबे के भरतपुर जिले के अंतर्गत आने वाले कामां नगरपालिका में हुए अश्लील डांस को देखकर तो कहा ही जा सकता है। यहां भगवान श्रीकृष्ण की आस्था से जुड़े प्राचीन भोजनथाली मेले में अश्लील डांस कराया गया। इसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।

श्रीकृष्ण की आस्था तक से खिलवाड़

प्राचीन भोजनथाली मेले में कामां नगरपालिका की ओर से भगवान श्रीकृष्ण की आस्था से जुड़े अश्लील डांस कराए गए। गुरुवार को वाट्सऐप पर वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद इस कार्यक्रम में अश्लील डांस का खुलासा हुआ। अब इस मामले को लेकर नगरपालिका के तमाम अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

वायरल हुए वीडियो और सामने आई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अश्लील डांस करते हुए युवती पानी की मटकी से खुद पर पानी गिरा रही है। इस दौरान उसने भड़काऊ कपड़े भी पहने हुए है।

नगरपालिका की ओर से हर साल पंचकोसी परिक्रमा के तुरंत बाद भोजनथाली मेला कराया जाता है। शहर के पास ही भोजनथाली मंदिर भी स्थित है। भगवान श्रीकृष्ण ने इसी मंदिर में एक शिला पर बैठकर भोजन किया था। तब इस मंदिर के नाम से ही मेला कराया जाता है।

कोई जवाब दें