आलिया भट्ट ने बताई अपनी फेवरेट Sex पोजिशन…….. जानना नहीं चाहेंगे।

0
272
Spread the love

Image result for ALIA BHATT SEX

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किये हैं, आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड से लेकर इंटिमेसी तक हर चीज पर खुलकर बात की।

बॉलीवुड के स्टार्स अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करने से बचते हैं। अगर किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो भी खुलकर बात नहीं करते हैं और उसे दोस्ती के नजर से दिखाते हैं। वे आर जस्ट फ्रेंड्स टैगलाइन बन जाती हैं। हालांकि, नए जनरेशन के एक्टर और एक्ट्रेस इस परंपरा को तोड़ रहे हैं। वे खुलकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हैं। इनमे से ही एक हैं आलिया भट्ट। काफी कम समय में खुद को बॉलीवुड में एक एक्टर के रूप में स्थापित करने वाली आलिया निजी जिंदगी में काफी बिंदास हैं। वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों के जवाब बेहद आसानी से दे देती हैं। आलिया ने हाल में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया।

इस इंटरव्यू में आलिया ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किये हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से लेकर इंटिमेसी तक हर चीज पर खुलकर बात की। जब इसमें उनसे पूछा गया कि अगर आपका बाॅयफ्रेंड अपना सेलफोन अनलाॅक छोड़ जाए तो आप किस चीज की जासूसी सबसे पहले करेंगी। आलिया का जवाब था ‘मैं अपने बाॅयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड जानती हूं।’ इस जवाब से यही लगता हैं कि आलिया फिलहाल सिंगल नहीं हैं, उसका बॉयफ्रेंड भी हैं। लेकिन आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं बताया।

इसे भी पढ़ें :- पत्नी पर शंका थी पति अपनी पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंच गया

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी नेता 500 के नोट में वोट खरीदते हुए कैमरे में हुए कैद, मामला दर्ज

23 साल की आलिया से जब पूछा गया कि इंटिमेसी के दौरान आपकी फेवरेट पोजीशन कौन से हैं। इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बेहद बिंदास तरीके से दिया। उन्होंने कहा कि इंटिमेसी के दौरान ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजिशन पसंद हैं। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा ‘क्योंकि मैं एक सिंपल पर्सन हूं।’ इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम से जुड़े कई सीक्रेट खोले। इंटरव्यू में आलिया ने पुरुषों को लेकर भी अपनी सोच बताई। उन्होंने बताया कि अगर धरती पर 50 साल के एक पुरुष और 18 साल का एक युवा ही जिंदा है तो वे 50 साल वाले को चुनना पसंद करेंगी। उन्होंने माना कि वे 18 साल के लड़के के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकती हैं। इस जवाब से साफ हैं कि आलिया को मेच्योर लोग पसंद हैं।

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी शूट से कुछ चुराया है तो उनका जवाब था ‘एड फिल्म शूट पर एक पिलो मुझे बेहद पसंद आया था, तो मैंने उसे मांग लिया। वो अभी भी मेरे बेडरूम में है।’ आलिया भट्ट ने मैगजीन के लिए फोटो शूट भी किया हैं जिसमे वह बेहद हॉट लग रही हैं।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दिखेंगी।

प्रियंका का बेशर्मी भरा एक और हॉट हॉलीवुड वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर बवाल- देखें

कोई जवाब दें