आर्मी चीफ को कहा था ‘सड़क का गुंडा’ संदीप दीक्षित के खिलाफ मामला दर्ज

0
187
Spread the love

TOC NEWS

नई दिल्ली:  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने सेना प्रमुख को ‘सड़क का गुंडा’ कहा था. दीक्षित ने कहा था कि पाकिस्तान उल जुलूल हरकतें करे और बयानबाजी ही कर सकता है, लेकिन अगर हमारे सेना प्रमुख जब ‘सड़क के गुंडे’ की तरह बोलते हैं, तो खराब लगता है.

सेना प्रमुख विपिन रावत को अपशब्द कहने के मामले में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित के खिलाफ लखनऊ के हुसैनगंज थाने में एफआईआर दर्ज करई गई है। थाने में दीक्षित के खिलाफ अपमान व मानहानि की धारा के तहत केस दर्ज करवाया गया है।

भी पढ़ें :- ऐश्वर्या का सेक्स वीडियो सोशल मिडिया में वायरल करने वाला गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री शिवराज की विश्वसनीयता पर उठने लगे सवाल ?

पुलिस के मुताबिक दीक्षित के खिलाफ हुसैनगंज के राम मंदिर निवासी वरिष्ठ वकील शिवराम मोहन निगम की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है।

दरअसल कुछ दिन पहले संदीप दीक्षित ने एक निजी टीवी चैनल में आर्मी चीफ को ‘सड़क का गुंडा’ कहा था। दीक्षित के इस बयान के बाद राजनीतिक जगत में उनकी आलोचना हुई थी।

इसे भी पढ़ें :- बौद्धभिक्षु के सेक्स लाइफ और अय्याश जिंदगी से हटा पर्दा तो हैरान रह गई दुनिया

इसे भी पढ़ें :- रेप, आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA अरेस्ट

वकील के मुताबिक संदीप ने ऐसा बयान देकर आर्मी चीफ की छवि खराब की है। उन्होंने कहा कि दीक्षित के बयान से देश व सेना के लिए लोगों के बीच घृणा की भावना पैदा हो सकती है। वकील ने कहा कि दीक्षित के बयान से न सिर्फ आर्मी चीफ का अपमान हुआ बल्कि उनका मनोबल भी गिरा।

इसे भी पढ़ें :- ममता का विवादित बयान, कहा- दो गुंडे मिलकर चला रहे हैं देश को

इसे भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज्य में मंत्रियों, अधिकारियों, सत्ता के दलालों और ठेकेदारों का रैकेट सक्रिय, चर्चाओं में

अब वरिष्ठ अधिवक्ता ने दीक्षित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली। दीक्षित ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जो मैंने कहा वह गलत था। इसलिए मैं अपने बयान को वापस लेते हुए माफी मांगता हूं।’

इसे भी पढ़ें :-  मंत्री ने जूते निकाले, गाली दी, और ऑफिस जलाने की धमकी दी, अधिकारी ने की लिखित शिकायत

इसे भी पढ़ें :-  चीन के साथ जंग की आशंका के बीच यह ख़बर भारतीय सेना की चिंता बढ़ा सकती है

कोई जवाब दें