आरएसएस द्वारा पथ संचलन – कदम ताल मिला कर निकले स्वय सेवक

0
175
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. विजयदशमी पर मंगलवार को शहर के मुख्य मार्गो से स्वयंसेवक संघ का पथ संचलन कदम से कदम मिलाकर जय घोष के नारों के साथ निकाला गया। शहर के मुख्य मार्गो में जगह-जगह समाज के सभी वर्गो द्वारा पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया । संचलन के समापन पर सभा की गई। संघ के पदाधिकारियों ने सभी को सम्बोधित किया।

नगरपालिका कार्यालय के सामने से संघ का गरिमामय संचलन निकला। संचलन की शुरुआत के पूर्व में दंड एव ध्वजा पूजा की गई । साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग सह कार्यवाह मुकेश दिसावल के द्वारा बौद्धिक दिया गया। स्वयंसेवकों को संघ की रीति नीति एवं इसके विस्तार की जानकारी पर प्रकाश डाला गया।

सुरक्षा की कमान अनुविभगीय अधिकारी आरपी वर्मा नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर,नायब तहसीलदार विनोद शर्मा ,आर आई मदनलाल उइके,पटवारी अनिल शर्मा, नाहिद मिर्जा बेग ,सुभाष सिंह ,थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ,मनोहर मीणा, आरक्षक सोम सिंह भदोरिया ,सुनील सिंह बैस, नीरज पटेल ,जितेन्द्र सिंगर, सुखदेव सोलंकी ,मुन्ना लाल सोलंकी, जसपाल सिंह कुशवाहा ,कालूराम ने कमान संभाली।

संचलन का जगह-जगह स्वागत किया गया भाजपा नेता नासिर खान की स्मृति में उनके पुत्र जाकिर खान गुड्डू ने पिता की परंपरा का निर्वहन करते हुए जन्मेजय मार्ग पर पुष्प वर्षा कर संचलन का स्वागत किया ।

कोई जवाब दें