आपस में भिड़ी CM शिवराज और कमलनाथ के काफिले की गाडियां, कई कारें क्षतिग्रस्त

0
188
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

भोपाल के वीआईपी रोड पर दो VVIP के काफिले एक साथ आने के कारण अफरा-तफरी मच गयी. कुछ गाड़िया आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गयीं. ये VVIP प्रदेश के पूर्व और वर्तमान मुख्यमंत्रियों कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान के थे. शिवराज सिंह शहर के औचक निरीक्षण पर थे, जिसकी जानकारी प्रशासन को नहीं थी. जबकि कमलनाथ अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वहां से गुजर रहे थे.

2-14 e460a772462ed836a9f153c047cd6c2b

राजधानी में आज वीवीआईपी रोड पर एक साथ दो वीआईपी के काफिले आ जाने के कारण कुछ देर के लिए ट्रैफिक व्यवस्था गड़बड़ा गयी. सरकारी व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण करने निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला जिस समय वीआईपी रोड पर पहुंचा, उसी समय पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का काफिला भी वहां से गुजरा. औचक निरीक्षण के कारण पुलिस को उसकी जानकारी नहीं थी. शिवराज रुक कर निरीक्षण करने लगे. इसलिए एयरपोर्ट से आ रहे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले को बीच में ही रोक दिया गया. तेजी के साथ आ रहे काफिले के अचानक रुक जाने के कारण मीडिया और आम लोगों की कारें टकरा गईं. इस कारण करीब आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. हालांकि किसी को बड़ी चोट नहीं आई.इस पूरे घटना के दौरान कुछ मीडिया कर्मियों की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

औचक निरीक्षण के दौरान बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था

सीएम शिवराज का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो काफिले में चल रहे लोगों को गाड़ी धीरे चलाने के लिए कह रहे हैं.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के औचक निरीक्षण की जानकारी किसी को नहीं थी, इस कारण उनके रूट पर ट्रैफिक व्यवस्था नहीं लगाई गई. उनका काफिला अचानक वीआईपी रोड पर आ गया, जबकि पूर्व सीएम कमलनाथ का एयरपोर्ट से आने का कार्यक्रम पहले से निर्धारित था. एक साथ दो वीवीआईपी के काफिले वीआईपी रोड पर आने के काऱण आम जनता और अफसर सब बदहवास हो गए.

बाद में दी सफाई

हालांकि वीआईपी रोड पर हुए इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय से सफाई आई है कि सीएम शिवराज के काफिले से कोई वाहन नहीं टकराया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले से कुछ गाड़ियों की टक्कर हुई है.

 

कोई जवाब दें