आतंकियों ने कुलगाम में 6 गैर कश्मीरी मजदूरों को उतारा मौत के घाट

0
444
Spread the love
TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार को आतंकियों ने 6 गैर कश्मीरी मजदूर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस घटना के बाद मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया- सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है। अतिरिक्त सुरक्षाबलों को बुलाया गया है। जिन मजदूरों को आतंकियों ने मारा है वे सभी ऐसा माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल से थे और दैनिक मजदूरी पर काम करते थे।

इसे भी पढ़ें :- थाना बरगी अन्तर्गत हुई अंधी हत्या का खुलासा, प्रेमी ने ही हत्या कर शव को छिपाया था झाडियों में, आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले, मंगलवार को ही आतंकियों ने मंगलवार को पुलवामा के द्रबगाम में एक स्कूल के पास तैनात सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, स्कूल को परीक्षा केन्द्र बनाया गया था, जहां पर द्रबगाम में तैनात जवानों पर अज्ञात हमलावरों ने छह से सात राउंड फायरिंग की। हालांकि, इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

इसे भी पढ़ें :- विडियो ख़बर : चितरंगी ब्लाक में करोड़ों का अवैध खनिज कारोबार जारी, अवैध धंधे में लगे माफिया के हौसले बुलन्द, प्रशासन चुप

जिस वक्त दोपहर करीब 3 बजे यह घटना हुई, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस स्कूल में ड्यूटी कर रहे थे। आतंकियों की तरफ से फायरिंग के बाद पूरे इलाके को घेर कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आतंकी फायरिंग की यह घटना ऐसे वक्त पर हुई है जब यूरोपीय सांसदों का प्रतिनिधिमंडल घाटी में जायजा लेने के लिए पहुंचा हुआ है।

कोई जवाब दें