आगजनी से भीषण दुर्घटना टली जाने कैसे

0
527
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बैतूल संवाददाता // अशोक झरबड़े  : 9424554933

आठनेर आज दोपहर बारह बजे के आसपास आठनेर मुलताई रोड़  पर स्थित इंडेन गैस सिलेंडर  के गोदाम के समीप आग लग जाने से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। समय पर नगर परिषद की दमकल मौके पर पहुची और आग पर काबू पा लिया।

उसके बावजूद इस गोदाम के पास का एक मकान जलकर राख हो गया।इस घटना की जानकारी देते हुए दमकल चालक राजेश राणे ने बताया की मुलताई रोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने इंडेन गैस का गोदाम है। उसके पीछे खेत मालिक ने खेत का कचरा जलाने के उद्देश्य से आग लगा दी यह आग बढ़ते बढ़ते इंडेन गैस के गोदाम तक पहुच गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस आशय की सूचना तुरन्त नगर परिषद को दी और वहां से दमकल मौके पर पहुची और आग पर काबू पा लिया परन्तु इस आग की चपेट में खेत का मकान आ गया उसमे रखे कृषी उपकरण और भूसा जलकर राख हो गया । बताते है यह आग इंडेन गैस के गोदाम से चंद मीटर ही दूर थी तब तक उसे काबू कर लिया अन्यथा थोड़ी भी देर होती तो बहुत भीषण हादसा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता था।

कुलमिलाकर देखा जाए तो दमकल कर्मीयो की सतर्कता से  भीषण दुर्घटना टल गई।लोगो ने राहत की सास ली।जो मकान पूरी तरह जल गया वह किसी सत्तार भाई का बताया जा रहा है।

कोई जवाब दें