अर्शी खान की आलमारी से पापा को मिला कंडोम, शर्म के मारे उठाया ये कदम

0
175
Spread the love
TOC NEWS

अर्शी खान ने विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताया, ‘एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे. मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा. अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला जिसमें कंडोम का पैकेट रखा था. इसके साथ ही अर्शी ने बताया, ‘इस घटना के फौरन बाद मुझे मेरी मम्मी का फोन आया.’

मुंबई: बिग बॉस सीजन 11 में अपने बिंदास बोल और बोल्ड अंदाज के लिए शुमार अर्शी खान ने खुद से जुड़े एक और वाक्ये का जिक्र शो के एक अनसीन वीडियो में किया है. इस वाक्ये को घर वालों ने तो बड़े चटकारे लेते हुए सुना है. आपको भी उनके इस कारनामें को सुन हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल एक बार अर्शी के पापा ने उनकी अलमारी से कंडोम पकड़ लिया था, इसके बाद क्या हुआ उसे भी भी अर्शी ने बिना किसी झिझक के बिंदास तरीके से बताया. अर्शी ने विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताया, ‘एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे. मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा. अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला जिसमें कंडोम का पैकेट रखा था.

इसे भी पढ़े :- सनसनीखेज खुलासा : आश्रम में साध्वियों के साथ गैंगरेप, बंधक थीं 100 से ज्यादा लड़कियां, आश्रम में था अय्याशी का अड्डा

इसके साथ ही अर्शी ने बताया, ‘इस घटना के फौरन बाद मुझे मेरी मम्मी का फोन आया. मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया. जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं. अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं बल्कि इसका है’. इस घटना के बाद अर्शी के पापा ने करीब दो महीनें तक उनसे बातचीत नहीं की थी. इस बात का भी खुलासा अर्शी ने किया.
अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली. उन्होंने कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा. अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो. मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने 2 महीनों तक उससे बात नहीं की थी. बिग बॉस के घर में शुरू से ही अर्शी का बोल्ड लुक देखने को मिला है शो में वो ज्यादातर नाइटी पहने नजर आती हैं और घर के लड़कों के साथ उनकी छेड़छाड़ चलती रहती है.

कोई जवाब दें