अय्याशी करते नजर आए JDU के नेता, लड़की संग वायरल हो रहा है वीडियो

0
747
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

 

बिहार के वैशाली में JDU के एक नेता की अय्याशी का वीडियो इस समय वारयल हो रहा है। वीडियो में नेता एक लड़की के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो ने सरकार की कई योजनाओं पर सवाल खड़ा कर दिया है।

वैशाली: जहां एक तरफ नीतीश सरकार ने बिहार में शराब बंदी कर रखी है, वहीं दूसरी तरफ उनकी इस योजना की धज्जियां उड़ाते हुए एक नेता का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नेता एक लड़की के साथ अय्याशी करते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

ये वीडियो है जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के गोरौल का पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद अंसार का। इसमें वो एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। जब इस वीडियो के बारे में इनसे पूछा गया तो उन्होनें इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये वीडियो चार साल पुराना है। उनके किसी दुश्मन ने उन्हें फंसाने के लिए ये वीडियो वायरल किया है जबकि इस समय वो कोलकाता में हैं और इस वक्त पार्टी के किसी पद पर न होने की बात कही है।

वहीं वीडियो वायरल होने पर हाजीपुर के एसडीपी राघव दयाल का कहना है कि इस वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इसकी पुष्टि होगी कि सच्चाई क्या है।

कोई जवाब दें