अयोध्या में भूमिपूजन पर मुलताई में संक्षिप्त कार्यक्रम को लेकर हुई थाने में बैठक हिंदु संगठनों ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम करने का दिया आश्वासन

0
628
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल 

मुलताई। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 5 अगस्त को श्री राम लला भव्य मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। नगर में भी विभिन्न संगठनों द्वारा इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते  हैं।

जिसमें घरो-घर दीपक जलाने, मिठाई प्रसादी बांटने, पूजन, भजन आदि कार्यक्रम किए जाएंगे। इस विषय पर एसडीएम सीएल चनाप, तहसीलदार सुधीर कुमार जैन, थाना प्रभारी रमेश पिपलोदिया द्वारा विभिन्न हिंदु संगठनों के सदस्यों को बुलाकर चर्चा की गई एवं कोरोना महामारी के चलते 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन पर कार्यक्रम को संक्षिप्त में करने पर चर्चा की।

हिंदू संगठनों ने कार्यक्रम को संक्षिप्त में करने का आश्वासन दिया। एवं कोरोना के नियमों का पालन करने की भी बात कही। इस अवसर पर  बजरंग दल,गौ क्रांति दल,विश्वहिंदू परिषद के गणेश साहू,गगन साहू, दिनेश कालभोर,ऋषि साहू,सचिन विश्वकर्मा,संजू साहू,सन्दीप चौधरी,शेखर,द्वारका सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई जवाब दें