अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून से लोग हुए Irritate

0
337
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

अमिताभ बच्चन की आवाज में इस कॉलर ट्यून को सुनना अब इरीटेशन बन गया है। हर कोई इस कॉलर ट्यून से परेशान है और इसे बंद करने की मांग कर रहा है, लेकिन कोरोना गाइडलाइन्स के प्रति जागरुक करने के लिए इस कॉलर ट्यून को जारी रखा जा रहा है।

आज जब आप किसी को कॉल करते हो, तो कोरोना से जुड़ी एक कॉलर ट्यून आपको जरूर देती होगी। ‘नमस्कार, हमारा देख और पूरा विश्व आज कोविड 19 की चुनौती का सामना कर रहा है। कोविड 19 अभी खत्म नहीं हुआ है..’ अमिताभ बच्चन की आवाज में इस कॉलर ट्यून को सुनना अब इरीटेशन बन गया है। हर कोई इस कॉलर ट्यून से परेशान है और इसे बंद करने की मांग कर रहा है, लेकिन कोरोना गाइडलाइन्स के प्रति जागरुक करने के लिए इस कॉलर ट्यून को जारी रखा जा रहा है।

इसको लेकर अब दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। याचिकार्ताओं का कहना है कि इस कॉलर ट्यून को सुन सुनकर बोर हो चुके है, इसलिए इसे जल्द से जल्द हटाई जानी चाहिए। इसके अलावा, हाल ही में एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए कॉलर ट्यून को बंद करने की मांग की थी। यूजर के इस ट्वीट का जवाब बिग बी ने दिया था और परेशानी के लिए माफी भी मांगी थीं।

अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘वो कॉलर ट्यून मेरा फैसला नहीं है। मुझसे सरकार ने कहा, कोरोना काल के चलते हम चाहते है कि कुछ डब्ल्यूएचओ की तरफ से एक कैंपेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए, इसे हम एक वीडियो के रुप में देशभर में चलाएंगे। इसलिए मैंने कर दिया। अब उन्होंने इसे कॉलर ट्यून बना दिया। अब मैं क्या कर सकता हूं। मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। कोई लिखित-पढ़ित नहीं होती। बस कर देता हूं। अगर आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं माफी चाहता हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।’

 

कोई जवाब दें