अनिल अम्बानी के 5000 करोड़ मानहानि के नोटिस पर बोले संजय सिंह, ‘बंदरघुड़की नहीं चलेगी’, 5000 करोड़ मानहानि के नोटिस की कॉपी

0
133
Spread the love
उद्योगपति अनिल अंबानी ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर पांच हजार करोड़ रुपये का मानहानि दावा ठोक दिया है. अनिल अंबानी ने राफेल डील में उनको बदनाम करने पर संजय सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है.

अनिल अंबानी ने कहा है कि संजय सिंह के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान हुआ है. आप नेता और राज्यसभा से सांसद संजय सिंह ने 13 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि भारत और फ्रांस में 36 राफेल विमानों को लेकर 56000 करोड़ की डील हुई है. इसमें रिलायंस डिफेंस लिमिटेड फ्रांस की एविएशन कंपनी डसॉल्ट एविएशन  को 22000 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने का आरोप लगाया गया है.

इसे भी पढ़े :- BJP नेता ने दिया बयान- बैन हो प्रिया प्रकाश का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें
इसे भी पढ़े :- एसडीएम मुकुल गुप्ता के न्यायालय कक्ष में रिश्वतखोरी का खेल खुलेआम चल रहा, रिश्वत लेते पकड़ाया बाबू
आप ने बयान जारी कर किया पलटवार

मानहानि के नोटिस पर संजय सिंह ने भी पलटवार किया है. संजय सिंह ने कहा कि कोई अंबानी या अडानी आम आदमी की आवाज़ दबा नहीं सकता. उन्होंने कहा कि मानहानि का नोटिस राफेल सौदे में उठे सवालों का जवाब नहीं है.

इसे भी पढ़े :- महिला कॉन्सटेबल ने ली 300 रुपये रिश्वत, पकड़े जाने पर चबा डाले नोट
इसे भी पढ़े :- पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी, मेहुल चौकसी का पासपोर्ट सस्पेंड, दर्जनों ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे
संजय बोले- उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है. पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों पर मानहानि का केस करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात पर क़ायम हूं. ये बन्दर घुड़की नहीं चलेगी.

5000 करोड़ की मानहानि नोटिस

 

कोई जवाब दें