अधिवक्ता संघ ढीमरखेड़ा ने समस्त क्षेत्रवासियों को कजलियां तीज गणेश चतुर्थी पर प्रशासन के आदेश का करें सम्मान

0
186
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ ढीमरखेड़ा, जिला कटनी // रमेश कुमार पांडे : 6264045369

कटनी जिला. ढीमरखेड़ा जनपद व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता संघ ने सामने आए त्योंहार तीज कजलियां गणेश चतुर्थी पर कोविड-19 कोरोनावायरस गंभीर महामारी को देखते हुए समस्त क्षेत्रवासियों को कजलियां तीज गणेश चतुर्थी पर प्रशासन के आदेश का पालन कर, नियम पूर्वक सावधानी रखें ।

कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए तीज कजलियां गणेश चतुर्थी पर्व पर लोग सोशल डिस्टेंस का पालन कर घरों में हि रहकर त्योहार मनाये। जिससे इस महामारी से बचाव किया जा सकता। सार्वजनिक रूप से त्योहार मनाने में प्रतिबंध है।

अधिवक्ता जय प्रकाश शुक्ला एवं समस्त अधिवक्ताओं ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन के आदेश का पालन करें और इस गम्भीर बिमारी से बचाव करें आने वाले त्योहार तीज कजलियां, गणेश चतुर्थी पर विशेष ध्यान दें एवं सार्वजनिक रूप से न मनाएं घर में ही रहकर पूजा पाठ करें। कोर्ट में भी इसे ध्यान में रखकर वीडियो कांफ्रेंसिंग से काम किया जाता है।

भगवान गणपति बप्पा जी से निवेदन कर इस महामारी को जड़ से समाप्त करने के लिए विनय निवेदन कर प्रार्थना करते हैं कि इसके इलाज के लिए जल्द से जल्द वैक्सीन मिल जाए एवं कोरोनावायरस से निजात मिल जाए। अधिवक्ता जयप्रकाश शुक्ला,गुरूदत्त दुबे,मेनल साहू, राजीव वाचपेई, मनोहर सिंह पटेल, मनमोहन मिश्रा, राजेश प्यासी, राजेश उरमलिया, बिहारी लाल तिवारी, अवधेश अंसारी अन्य की मौजूदगी रही।

कोई जवाब दें