अजीबोगरीब बीमारी ने कर दिया ये हाल, फोटों देख आप भी चौक जाएंगे…

0
171
Spread the love
NEW DELHI:- हम कई बार ऐसे लोगों से मिलते है जो बड़े ही अजीबोगरीब बीमारी का शिकार होते है और उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वो इसका इलाज करवा सकें। ऐसा ही कुछ है थाईलैंड के रहने वाले 42 साल के बूनथिंग नामपेट (Boonthing Nymphet) अजीबोगरीब बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके कारण उनके पांव का साइज काफी मोटा हो गया है। डाक्टर्स के मुताबिक ये लिम्फैडनाइटिस डिसऑर्डर के शिकार हैं, लेकिन इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं।

बूनथिंग की पारिवारिक स्थित काफी खराब है। इस बीमारी के कारण वो कुछ भी काम करने के लायक नहीं हैं। उनकी पत्नी मेनहत और मजदूरी करके करीब 450 रुपए हर दिन कमाती है, जिससे किसी तरह घर और बूनथिंग का इलाज हो रहा है।

बूनथिंग कई सालों से इस बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके कारण उन्हे चलने-फिरने में काफी तकलीफ होती है। हाल ये है कि इस बीमारी के कारण उनका सब कुछ बर्बाद हो चुका है। लेकिन उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वो अपना इलाज करा सके। वहीं, एक बुद्धिष्ट Bhin ने Ruamkatanyu Foundation की ओर से भी उसकी मदद के लिए कुछ फंड दिलवाया है। इतना ही नही थाई बुद्धिष्ट ने लोगों से इनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील भी की है।

कोई जवाब दें