अंधविश्वास के चलते माँ ने अपने 24 वर्षीय बेटे की कुल्हाड़ी मार कर की हत्या।

0
413
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ पन्ना // पुण्य प्रताप सिंह परमार : 9425167855

मध्यप्रदेश पन्ना। आस्था के नाम पर किस प्रकार अंधविश्वास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है इस बात का जीता जागता उदाहरण पन्ना में देखने को मिला है जहां एक सनसनी वारदात सामने आई है और एक मां ने अपने 24 वर्षीय बेटी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर अंधविश्वास के चलते निर्मम हत्या कर दी,,,,

देवी माँ को खुश करने अपने ही पुत्र की चढ़ा दी बलि

जानकारी लगने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया है।
देर रात सोते समय माँ ने अपने पुत्र को कुल्हाड़ी से बार कर उतारा मौत के घाट।

बताया जा रहा है कि महिला को पिछले 4 से 5 सालों में भाव और देवी आया करती थी अक्सर उसके द्वारा बलि चढ़ाने की बात कहीं जाती थी और आज तड़के सुबह फिर महिला को भाव आये और उसने घर में सो रहे अपने 24 वर्षीय बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया और उसकी हत्या कर दी मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोहनी गांव की घटना

पन्ना टीआई का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है प्रथम दृष्टया महिला को देवी भाव आने की बात सामने आई है जिसके चलते उसने अपने ही बेटी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी मामले की जांच की जा रही है पूछताछ में पूरी घटना का खुलासा होगा।

कोई जवाब दें